मेरे अरमान.. मेरे सपने..


Click here for Myspace Layouts

सोमवार, 14 फ़रवरी 2011

वेलेनटाइन-डे !!!



कल मेरे घर वेलेनटाइन-डे मनाया गया ---!
पहले  टीटू आया --
फ़िर टुन्नी को भी साथ लाया --
दोनों मस्त !




अपनी मस्तियो में --
न दुनिया की खबर --
न रस्मो का झंझट --
प्रेम की पिंग बड़ाई --
लब से लब टकराए ---


टीटू बोला --
'तुझे चाहा  टूटकर  मैने --
हर घडी --हर पल --
तुझे महसूस किया --
दिल के पास --
बहुत पास --
आज भी हे दिल में --
तेरे प्यार का एहसास --
तुझसे वफा की उम्मीद हे --
दिल मेरा ख़ुशी से चूर हे --
आँखों से ख़ुशी के आंसू बहते हे --
क्योकि आज  वेलेनटाइन -डे  हे -- ! '


टुन्नी बोली --- ' मेरे हमदम मेरे दोस्त --
आज ख़ुशी का मोका हे --
इजहारे मुहब्बत करने दो ---
एक हाथ लो, एक हाथ दो --
हमसे जफा की उम्मीद मत करना --
कोई शिकायत--कोई शंक-शुबह मत करना --    
हम तुम्हारे हे --तुम्हारे ही रहेगे --
बस ,यही गुजारिश बार -बार करेगे --
मेरी मुहब्बत पर एतबार करना --
आज वेलेनटाइन- डे  हे ---
मेरा इन्तजार करना---- 



24 टिप्‍पणियां:

Sushil Bakliwal ने कहा…

किसी राह में, किसी मोड पर, कहीं चल न देना तू छोडकर...
वैलेंटाईन डे की हार्दिक शुभकामनायें

सदा ने कहा…

बस ,यही गुजारिश बार -बार करेगे --
मेरी मुहब्बत पर एतबार करना --

बेहतरीन प्रस्‍तुति ।

रश्मि प्रभा... ने कहा…

अरे वाह टीटू टुन्नी ...हम साथ साथ हैं

कुमार संतोष ने कहा…

वाह बहुत खूब बधाई !!

डॉ टी एस दराल ने कहा…

vah , vah , well-in-time post .

दर्शन कौर धनोय ने कहा…

@सुशिल जी धन्यवाद |
@रश्मि जी धन्यवाद |
@डॉ दराल सा. धन्यवाद |
@सदा जी दन्यवाद |
@संतोष जी धन्यवाद |
सबको इस प्रेम दिवस की हार्दिक शुभकामनाए|

आशुतोष की कलम ने कहा…

chalo ek naya roop mila app ke blog par..
Congrates for the creation

विशाल ने कहा…

बहुत ही अनोखा प्रेम गीत.

आज ख़ुशी का मोका हे --
इजहारे मुहब्बत करने दो ---
एक हाथ लो, एक हाथ दो --
हमसे जफा की उम्मीद मत करना --
कोई शिकायत--कोई शंक-शुबह मत करना --
हम तुम्हारे हे --तुम्हारे ही रहेगे --
बस ,यही गुजारिश बार -बार करेगे --
मेरी मुहब्बत पर एतबार करना --

क्या बात है.आपकी कलम को सलाम

Roshi ने कहा…

bahut hi sunder likha hai

दर्शन कौर धनोय ने कहा…

@ मेरी भी यही गुजारिश हे की इस ब्लाक प्रेम को बनाए रखना --|
@ सगेबोब जी इस कवितानुमा टिपण्णी पर धन्यवाद |
@ Roshi ji धन्यवाद |
@आशुतोष जी धन्यवाद |

संजय भास्‍कर ने कहा…

आप बहुत सुंदर लिखती हैं. भाव मन से उपजे मगर ये खूबसूरत बिम्ब सिर्फ आपके खजाने में ही हैं

संजय भास्‍कर ने कहा…

कमाल की लेखनी है आपकी लेखनी को नमन बधाई

सुरेन्द्र "मुल्हिद" ने कहा…

boht badhiya vday manaaya ji aapne....!!

दर्शन कौर धनोय ने कहा…

@ धन्यवाद संजयजी |
@धन्यवाद सुरेन्द्र जी |

Chaitanyaa Sharma ने कहा…

मजेदार कविता ....फोटो तो बहुत क्यूट हैं ..आज के दिन आपको मेरी प्यार भरी शुभकामनायें

दर्शन कौर धनोय ने कहा…

मनप्रीत, मै पहले भी आपके ब्लोक पर आई हु --मुझे आपका ब्लोक बेहद पसंद आया --आप भी मेरे फोलोअरस बने --गुरु गोविन्द सिंह जी की जनम स्थली पटना साहिब के बारे में आकर अपनी राय दे --सत् श्री अकाल |

दर्शन कौर धनोय ने कहा…

@chetnyaji dhanyvaad |

Ravi Rajbhar ने कहा…

Are wah,
kitna khusurat aur sachcha pyar hai aapki kavita me.

Kunwar Kusumesh ने कहा…

इसका मतलब है की टीटू और टुन्नी सच्चे प्रेमी निकले. तब तो बढ़िया है.

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' ने कहा…

प्रेम दिवस पर बहुत ही उम्दा अभिव्यक्ति पेश की है आपने!

ज्ञानचंद मर्मज्ञ ने कहा…

valentine day पर टीटू और टुन्नी का प्यार अच्छा लगा और उनके माध्यम से आपके अभिव्यक्ति का तरीका भी !

दर्शन कौर धनोय ने कहा…

@Ravi ji
@Kunwae ji
@Shastri ji
@Ghan Chndji
dhanyvaad ----:)

राजीव थेपड़ा ( भूतनाथ ) ने कहा…
इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.
aarkay ने कहा…

बहुत खूब !