मेरे अरमान.. मेरे सपने..


Click here for Myspace Layouts

मंगलवार, 27 दिसंबर 2016

जयपुर की सैर भाग == 11 ( Jaipur ki sair == bhag 11)



जयपुर की सैर  भाग ==11 
{वापसी }


एरोड्रम जयपुर 



तारीख 13 को  हम बॉम्बे से 3 सहेलियां निकली थी जयपुर जाने को  'सम्पर्क क्रांति ट्रेन ' से और वो  रात कयामत की रात थी। ... 

अब आगे -----

24 अप्रैल 2016  

कल की रात हमने अकेले दोस्तों के साथ बिताई , कल की रात जयपुर की हमारी आखरी रात थी जिसे हमने खूब इन्जॉय कर के गुजारी आधी रात बड़ी मुश्किल से सोये क्योकि आजादी की आखरी रात थी कल का सूरज फिर घरगृहस्थी की बेड़ियां ले कर आएगा और हम ख़ुशी ख़ुशी उन जंजीरो को चूमकर ,हँसते हुए " मेरा रंग दे बसन्ती चौला" गाते हुए अपने अपने घर का रुख करेगे ।

आज हम जयपुर से रवाना हो रहे है हमारी फ्लाईट ठीक 2 बजे की है और हम बहुत एक्साइट है क्योकि ये मेरी पहली हवाई यात्रा है। ..
 सुबह हम जल्दी  उठ गए और मस्त नाश्ता बनाया फिर मिलकर खाया  ।  फिर अरविंद आ गए और हम नीना को जयहिंद बोलकर निकल पड़े अपनी फ्लाईट पकड़ने ओर इस तरह हमारी जयपुर यात्रा पूर्ण हुई । 

    

 मैं ,अरविंद और अल्ज़िरा 











प्लेन में 





 जयपुर रन-वे पर 


 एयर इण्डिया का टेस्टी खाना  




 प्लेन से दिखता बॉम्बे शहर 


 आकाश की बुलन्दियो से  झांकते पर्वत और नदिया 





 लो जी मुम्बई आ गया 



 बॉम्बे का सहार एयरपोर्ट  







और अब बिदा 






















कोई टिप्पणी नहीं: