मेरे अरमान.. मेरे सपने..


Click here for Myspace Layouts

रविवार, 7 जून 2020

चाय और मेरी कहानी



पीने दे #चाय बालकनी में बैठ कर ओ #गालिब!
या फिर वो जगह बता दें, जहाँ से कोई मुझे ना देख सके..!!
😂😂😂😂😂😂

चाय पर तो कहते हैं ये धरती टिकी हुई हैं... क्योंकि चाय के बगैर तो ये जिंदगी ही सुनी हैं ..जब आंख खुलते ही चाय का गिलास हाथों में आ जाता हैं तो ऐसा लगता हैं मानो ज़न्नत मिल गई हो..जब दिनभर ढेर सारी शॉपिंग कर के घर लौटती हूँ ओर हाथ में गरमा गरम चाय का गिलास आ जाता हैं तो ऐसा लगता हैं इस धरती पर मुझसे ज्यादा भाग्यशाली शायद ही कोई होगा...☺️ 

जब कभी बारिश में भीगकर घर आती हूं तो गिलास भर चाय का मोह त्याग नही पाती हूँ। चाय की महिमा का जितना गुणगान करो कम है।

अजीब सा रिश्ता हैं मेरा चाय ओर टपरी से...मुझे शुरू से ही #टपरी की चाय बेहद पसन्द हैं अपनी सहेलियों को भी मैंने ये आदत फ्री में गिफ्ट कर दी हैं😊 पहले वो टपरी तक जाने में संकोच करती थी, चाय ऐसे मुंह बनाकर पीती थी मानो जहर पी रही हो... लेकिन अब तो कमाल हो गया मुझसे पहले ही वो टपरी तक सरकने के बहाने खोजने लगती हैं... ☺️

ओर अब हालात ये हैं कि टपरी की चाय मुई ऐसी मुंह लगी हैं कि चाहे मॉल में शॉपिंग करे या रोड पर, लेकिन चाय सबको टपरी की ही चाहिए..😂

 जब भी घूमने निकलती हूँ तो मेरी निगाहें #टपरी को ही खोजती हैं जहां रुककर 2 पल सुकून के गुजार संकू अपनी चाहेती चाय के साथ😂😂

 💦बारिश! टपरी !! चाय!!!☕

ये 3 शब्द मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखते हैं.. बारिश में टपरी की वो कांच के गिलासों में उड़ेली हुई चाय और उस पर से उड़ता हुआ धुंआ ...
कयामत हैं जी कयामत😊
शायद स्वर्ग इसी को कहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: